आईसीएफजे ग्लोबल हेल्थ रिपोर्टिंग प्रतियोगिता 2017

आवेदन की अंतिम तारीख शुक्रवार 31 जुलाई, 2017
इंटरनेशनल सेंटर फॉर जर्नलिस्ट्स (आईसीएफजे) को एक ऐसी प्रतियोगिता की घोषणा करते हुए हर्ष है जिसके अंतर्गत माताओं, बच्चों की सेहत और अविलंब ध्यान दिए जाने वाले स्वास्थ्य संबंधी अन्य मुद्दों पर केंद्रित सर्वश्रेष्ठ मीडिया कवरेज को सम्मानित किया जाएगा।

भारत, ब्राजील, चीन, रूस और सहारा क्षेत्र के अफ्रीकी देशों में 1 फरवरी 2017 से 31 जुलाई 2017 के बीच प्रकाशित या प्रसारित स्टोरीज़ इस प्रतियोगिता के लिए पात्र होंगी। प्रविष्टियां भेजने के लिए अंतिम तारीख 31 जुलाई 2017है।

नियमः इस हेल्थ रिपोर्टिंग प्रतियोगिता के लिए आप नीचे लिखे एक या इससे ज्यादा विषयों पर अपनी स्टोरीज़ भेज सकते हैं। स्टोरीज़ की संख्या को लेकर कोई सीमा नहीं है।
फीचर आर्टिकल
मल्टीमीडिया रिपोर्ट्स
गहन, शोध आधारित और विस्तारपूर्वक समझाने वाली रिपोर्ट्स
वीडियो, डॉक्यूमेंट्रीज़ और परिचर्चा कार्यक्रम

प्रतियोगिता के लिए प्रविष्टियां भेजने का तरीकाः कृपया नीचे दिए गए फॉर्म में प्रतियोगिता के संबंध में चाही गई जानकारियां दीजिए। उन स्टोरीज की वेबसाइट लिंक्स भेजिए जो 1 फरवरी 2017 से 31 जुलाई 2017 के बीच प्रकाशित या प्रसारित हुई हैं। आप अपनी स्टोरीज़ को यूट्यूब/वीमियो, ड्रॉपबॉक्स या साउंडक्लाउड पर अपलोड करने के बाद इस आवेदन के साथ इनकी लिंक्स को शामिल कर सकते हैं। आप आवेदन के साथ पीडीएफ फाइलें भी भेज सकते हैं।









पेशेवर और व्यक्तिगत लक्ष्य


स्टोरी के बारे में जानकारी
प्रतियोगिता के लिए भेजी जा रही अपनी स्टोरी के आधार पर कृपया नीचे चाही गई जानकारी प्रदान कीजिए। आप अगर एक से ज्यादा स्टोरीज़ भेजना चाहते हैं तो कृपया नोट कीजिए कि इस फॉर्म के साथ आप तीन स्टोरीज़ भेज सकते हैं।

स्टोरी (1) 







स्टोरी (2) 







स्टोरी (3) 






अंतरराष्ट्रीय अनुभव




स्टोरी का असर







कार्यक्रम की शर्तों को लेकर सहमति
मैं, जिसने नीचे हस्ताक्षर किए हैं, समझता/समझती हूं और इससे सहमत हूं कि प्रोग्राम एडमिनिस्ट्रेटर के रूप में इंटरनेशनल सेंटर फॉर जर्नलिस्ट्स (आईसीएफजे) मेरा या किसी अन्य आवेदक का इस प्रोग्राम के लिए चयन करने हेतु बाध्य नहीं है। मैं इस प्रोग्राम के सभी नियमों और शर्तों से सहमत हूं और यदि विजेता के रूप में मेरा चयन होता है तो मुझे सितंबर और अक्टूबर 2017 में होने वाले अध्ययन दौरे में भाग लेने की आवश्यकता होगी।